Sunday 11 March 2018

सहूलियत सूत्री - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


प्रवृत्त शेयरों या प्रवृत्तियों के रुझान के आधार पर स्विंग व्यापार विचारों, 2 फरवरी के सप्ताह के लिए, प्रवृत्ति उलटा हो रहा है। स्टॉक उल्लेखित हैं: एलएलआरएस ईएटी केएसएस आरएडी ये लेख हर बुधवार या गुरुवार दोपहर (ईएसटी) प्रकाशित होते हैं और एक या दो शेयरों पर प्रकाश डाला जाता है जो सूट स्टॉक मार्केट स्विंग ट्रेडिंग वीडियो कोर्स में शामिल ट्रेंडिंग रणनीति (एंडर रिवर्सल स्ट्रैटेजी)। ये लेख ट्रेडिंग संकेतों के लिए नहीं होते हैं इसके बजाय वे टाइपहेलिप दिखाना चाहते हैं दिन के कारोबार का स्टॉक 31 जनवरी के सप्ताह के दौरान बड़े दिन को जाने की लगभग गारंटी देता है: एसजीवायपी एकेएस एजी सीएलएफ सीआईएच पीर ट्ब्लू एक्स ओसीएलआर डीवाईएन मैं अस्थिरता के हाल के इतिहास के साथ दिन के कारोबार के शेयरों की समीक्षा करता हूं। इसका मतलब है कि ये स्टॉक अगले सप्ताह अगले दिन के लिए बड़ा कदम उठाने की संभावना है। एक मंगलवार को एक नई सूची प्रकाशित की गई है, ओपन के पहले, वांटेजपॉइंटट्रिंग पर। दिन के कारोबार से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं शेयरधारक एक व्यापार योजना के बिना आप 8217 $ बाजारों में सिर्फ जुए हैं जानें कैसे एक व्यापार योजना बनाने के लिए, और अपने पक्ष में किनारे डाल एक प्रयास करने से पहले, यह एक योजना है बुद्धिमानी है एक योजना महत्वपूर्ण है, और व्यापार में एक होने के कई कारण हैं। एक व्यापारिक योजना बनाने के सर्वोत्तम कारणों में से एक यह है कि आपको अपने बारे में बाजार के बारे में शिक्षित करने की आवश्यकता है, व्यापार मूलभूत ज्ञान पर ज्ञान प्राप्त करना, ट्रेंडिंग स्टॉक पर आधारित स्विंग ट्रेड टिप्स या 25 जनवरी के सप्ताह के लिए प्रवृत्तियों के उलट होने वाले शेयरों पर आधारित है। : एफएसएलआर एचसीएलपी एमटीजेड ये लेख हर बुधवार या गुरुवार दोपहर (ईएसटी) प्रकाशित होते हैं और स्टॉक मार्केट स्विंग ट्रेडिंग वीडियो कोर्स में शामिल ट्रेंडिंग रणनीति (एंडर रिवर्सल स्ट्रैटेजी) के एक या दो शेयरों को उजागर करते हैं। ये लेख ट्रेडिंग संकेतों के लिए नहीं होते हैं इसके बजाए वे स्टॉकशेलिप के प्रकार दिखाने के लिए होते हैं दिन के कारोबार का स्टॉक 24 जनवरी के सप्ताह के दौरान बड़े दिन को जाने की लगभग गारंटी देता है: एसजीवायपी एजी सीएलएफ एकेएस सीएचएचएचएचओ पीआईआर एक्स डीवाईएन सीडीई डब्ल्यूटीएफटी मैं अस्थायीता के हाल के इतिहास के साथ दिन ट्रेडिंग स्टॉक के लिए स्क्रीन करता हूं । इसका मतलब है कि ये स्टॉक अगले सप्ताह अगले दिन के लिए बड़ा कदम उठाने की संभावना है। एक मंगलवार को एक नई सूची प्रकाशित की गई है, ओपन के पहले, वांटेजपॉइंटट्रिंग पर। 18 जनवरी के सप्ताह के लिए ट्रेंडिंग शेयरों या स्टॉक्स के रुझान के आधार पर ट्रेडिंग ट्रेडमिल स्विंग ट्रेड विचारों से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। उल्लेख किया गया स्टॉक एसए गोवा एचआईडी आईएसी सीएनएक्स सीएक्सओ सीएनएक् सीएलआर ये लेख हर बुधवार की दोपहर (ईएसटी ) और स्टॉक मार्केट स्विंग ट्रेडिंग वीडियो कोर्स में शामिल ट्रेंडिंग रणनीति (एंडर रिवर्सल स्ट्रैटेजी) के अनुरूप एक या दो शेयरों को हाइलाइट करें। ये लेख ट्रेडिंग संकेतों के लिए नहीं होते हैं बल्कि इन्हें दिखाते हैं कि दिन के कारोबार का स्टॉक 17 जनवरी के सप्ताह के दौरान बड़े दिन बढ़ने की लगभग गारंटी देता है: एसजीवायपी एजी सीएलएफ एएसएना ट्ब्ललो एकेएस डब्ल्यूएफटी सीडीई एक्सेल सीएचएच एच एच एल मैं अस्थिरता के हाल के इतिहास के साथ दिन के कारोबार के शेयरों की समीक्षा करता हूं। इसका मतलब है कि ये स्टॉक अगले सप्ताह अगले दिन के लिए बड़ा कदम उठाने की संभावना है। एक मंगलवार को एक नई सूची प्रकाशित की गई है, ओपन के पहले, वांटेजपॉइंटट्रिंग पर। ट्रेंडिंग शेयरों या स्टॉक्स के रुझान के आधार पर, 10 जनवरी को सीएनएक्स पीटीसी एलएसआई के आधार पर स्विंग ट्रेड आइडिया से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। प्रत्येक सप्ताह मैं एक या दो स्टॉक्स प्रकाशित करने की कोशिश करूँगा जो कि ट्रेंडिंग स्ट्रेटेजी (एंडर रिवर्सल स्ट्रैटेजी) स्टॉक मार्केट स्विंग ट्रेडिंग वीडियो कोर्स में शामिल है। मैं मंगलवार या बुधवार की दोपहर (ईएसटी) सप्ताह में एक बार इन लेखों को प्रकाशित कर रहा हूं। ये आलेख हैं-8217t जिसका अर्थ है व्यापारिक संकेत इसके बजाय वे यूआरआई का पालन करें इस वेबसाइट को 3 कारणों के लिए बनाया है। 1) मैं साइट पर Google विज्ञापनों की वजह से कुछ रुपये कमा रहा हूं) 2) मैंने एक वेबसाइट देखी जिसे किसी ने वीपॉइंट को बाँट दिया था (इसलिए मैंने सोचा कि मैं एक साइट बनाऊँगा) 3) मुझे व्यापार पसंद है, पैसा बनाने और पसंद करना लोगों को पता है कि यह संभव है वे कहते हैं कि सहूलियत बिंदु व्यापार सॉफ्टवेयर 80 सटीकता के साथ भविष्यवाणी कर सकते हैं। घोटाला या वास्तविक वहाँ बहुत कबाड़ है वहाँ बाहर। आप कैसे पता लगा सकते हैं कि कुछ असली है या अगर यह जून है इंटरनेट पर त्वरित खोज करें तो आप सभी घोटाले के दावों और फेलिक्स को फॉरेक्सबास्टर्ड से प्राप्त कर सकते हैं (अब उन्होंने अपनी साइट का नाम बदलकर फॉरेक्सपेस एरीमी में बदल दिया है)। वैसे भी, विषय पाने के लिए नहीं। वांटेज प्वाइंट काम करता है आप कौन पूछते हैं पर निर्भर करता है मैं उन व्यापारियों को जानता हूं जो इसके साथ पैसे का टन बनाते हैं। मुझे यह भी पूरी तरह से पता है कि उन्हें कोई कार चलाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए जो दावा करती है कि यह काम नहीं करता है। मुझे व्यक्तिगत रूप से यह काम करता हैं। मैं कोई सुपर प्रतिभा नहीं हूँ मैं डमी नहीं हूँ मैं पैसे कमा रहा हूँ सच है Vantagepoint बहुत पैसा खर्च करता है सच यह है कि यह आपको और भी अधिक कर देगा - अगर आप जानते हैं कि इसका उपयोग कैसे करना है वीडियो के नीचे यूथट्यूब यूट्यूब टिप्पणियों के सीधे बंद है, जो कि वांटेजपॉइंट ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर ट्रेवर के साथ पैसे कमा रहे हैं। कनाडा हाय सब लोग मैं इस छोटी और संभव के रूप में बिंदु के रूप में करने जा रहा हूँ। मैं 3 साल के लिए वीपी का उपयोग कर रहा हूं। यह तब मेरे व्यापार का एक बड़ा कारक था, और यह आज भी एक बड़ा बड़ा हिस्सा है। मैंने हाल ही में 8.0 के लिए उन्नत किया है और परिवर्तन और सुधार किए गए देखने के लिए खुश हूं। जब मैंने पहली बार सॉफ्टवेयर खरीदा, तो मैंने 6 महीने के बेहतर भाग के लिए आगे और पीछे लहर लगाया, मेरा होमवर्क कर रहा था और फैसला करना था कि खरीद को जोखिम या नहीं। सीधे शब्दों में कहें, वीपी अपने टूलबॉक्स के शीर्ष शेल्फ पर रहता है और दैनिक संदर्भित है। जब वीपी ने मुझे पैसा बनाया और नुकसान को रोका तो मैं उससे अधिक बार गिन सकता हूं अपने शुरुआती 2 महीनों के दौरान, मैंने अपना असली खाता खड़ा किया, ताकि जब तक मैं वीपी के साथ सहज न हो, तब तक मैं पेपर ट्रेड मेटल बना सकता था और उस पर विश्वास करना सीख सकता था। फिर अपने सॉफ़्टवेयर, व्यापारिक स्पॉट धातुओं और उसके बाद विदेशी मुद्रा जोड़े के साथ निम्नलिखित 4 महीनों में, मैंने अपने नए घर पर 10% डालकर इसे बनाया गया था जब तक पूरा हो जाने के लक्ष्य के साथ एक लक्ष्य 2500 खाते में बदल दिया। मुझे यह रिपोर्ट करने में प्रसन्नता हो रही है कि मैं सफल रहा हूं और समापन करने की सिफारिश करता हूं कि लोग वीपी (ट्रेडरटेक) को बंद कर देते हैं, जब तक आप इसे अमीर जल्दी पाने की सोच के बिना कोशिश करते हैं, यह समझते हैं कि यह आपके व्यापार का क्या है, और सॉफ़्टवेयर का इलाज न करें सभी सभी उपकरणों को समाप्त करें, जिनके साथ आप व्यापार करते हैं। कुछ भी आदमी की तरह, इसमें त्रुटियां हैं और एक आदर्श प्रणाली नहीं है अगर ऐसा होता, तो मैं इस बारे में बात नहीं कर रहा था क्योंकि मैं सभी टेक्नोलॉजी से रहित एक द्वीप पर रहने का जोखिम उठा सकता था। एक तरफ सभी मजाक कर रहे हैं, मैं इसे महान ग्राहक सेवा के लिए 5 में से 4 देता हूं, एक महान उत्पाद (जब मैं खरीदने में दिलचस्पी रखता था तब मेरा गला नहीं था) और लगातार समर्थन (बहुत सारे व्यवसाय करने के बाद कुत्तों को फेंका नहीं गया था दिन), लेकिन कम से कम 1 स्टार को छोड़ दिया क्योंकि सब कुछ और हर किसी के समान, यह हमेशा पर सुधार किया जा सकता है। आशा है कि यह आपके निर्णय लेने में मदद करता है। सीखना जारी रखो, एक महिला के रूप में नुकसान ले लो और सभी बुराइयों, लालच सबसे अच्छा संबंध, ट्रेवर जॉर्ज Geroulias, ग्रीस की बेटियों के लिए बाहर देखो प्रिय दोस्तों मैं सुविधाजनक मंच के बारे में इस मंच पाया और देखा कि कई लोगों ने एक घोटाले के रूप में कार्यक्रम रेट किया है। आप सभी के साथ समस्या यह है कि वित्तीय बाजारों से पैसा कैसे निकालना सीखने के लिए अभी तक आपको बहुत काम की आवश्यकता है। मैंने इस सॉफ़्टवेयर को 2 महीने पहले खरीदा था और हाँ बहुत थक गया क्योंकि इसके साथ परिचित हो गया। मैं अपनी रिपोर्ट और पुस्तकों को पढ़ने में अनगिनत घंटे बिताता हूं। लेकिन अंत में मुझे अपना रास्ता मिल गया मैंने एक ट्रेडिंग सिस्टम बनाया है जो बहुत सटीक है और मुझे बहुत अच्छा पैसा देता है। मैं यहां अपने सिस्टम की व्याख्या नहीं कर रहा हूँ, लेकिन हां, कार्यक्रम बहुत ही सटीक है और केवल गंभीर व्यापारियों के लिए। यदि आप सिर्फ एक स्वचालित सिस्टम का पालन नहीं करते हैं अपने आप से संकेत उत्पन्न करने की कोशिश मत करो, यह बहुत जोखिम भरा है। वित्तीय बाजारों में सफलता बहुत आसान नहीं है अपडेट: मैंने 3 साल पहले इस सॉफ्टवेयर को खरीदा था और मेरे पास सभी बाजारों में मेरी स्थिति ट्रेडिंग रणनीति में शानदार परिणाम हैं। 8.0 में नवीनतम अपडेट ने मुझे अपनी नई सुविधाओं के कारण समय बचाया है। मैं वास्तव में हर गंभीर व्यापारी को सॉफ्टवेयर की सिफारिश करता हूं। टीएमई, लंदन के वीपी को बहुत आलोचनाएं मिलती हैं, और यदि आपको सॉफ्टवेयर के कुछ जादुई टुकड़े की उम्मीद है जो आपको तत्काल धन देगा, तो मेरी सलाह है कि इसके बारे में भूल जाएं। जिन लोगों के पास थोड़ी अधिक धैर्य है, वीपी कुछ बहुत ही उपयोगी सुविधाएं प्रदान करता है, और मैंने पाया है कि बैकटेस्टिंग (एक्सेल में) के लिए उत्कृष्ट है। मैंने पाया है कि इसका मूल्य परीक्षण की विभिन्न रणनीतियों पर निर्भर करता है, उपयोग किए गए संकेतक के संयोजन, ट्रेडों की लंबाई, और इसी तरह। यह महंगा है, और बिक्री पिच उल्लासपूर्ण है मुझे सबसे ज्यादा उपयोगी कहां मिल रहा है, अलग रणनीतियों (मुख्य रूप से मेरे मामले में एफएक्स, लेकिन यह कई बाजारों पर लागू होता है) का परीक्षण करने में है। यदि आप इसे इस तरीके से उपयोग करने के लिए तैयार हैं, और तत्काल परिणाम की अपेक्षा न करें, तो मेरी राय में यह लागत के लायक है। मैं किसी भी तरह से वीपी से जुड़ा नहीं हूं, और उनके लिए उनके सॉफ्टवेयर को बेचने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह उचित है कि यह कोई घोटाले नहीं है, जो कुछ लोगों की कल्पना है मैं इसे हर रोज का उपयोग करता हूं, और यह हर समय मेरे लिए और अधिक उपयोगी होता जा रहा है। लेकिन, और यह बड़ा है, लेकिन अगर आप वाकई इस सॉफ़्टवेयर को एक्सप्लोर करने के लिए तैयार नहीं हैं, और यह जानने के लिए सीखें कि ये संकेतक सबसे अच्छा (बैकटेस्टिंग के माध्यम से, जो अक्सर बाजारों में काफी सुसंगत है) के लिए गठबंधन है, तो यह आपके लिए प्रोग्राम नहीं है, और मैं आपको सलाह देता हूं कि आप अपना पैसा बर्बाद न करें। वीडियो के नीचे यूथट्यूब का सीधे बंद है और अधिक व्यापारियों को vantagepoint ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ पैसे कमाने मेरे विश्लेषण में वांटेजपॉइंट अधिक 9 9 सटीक की तरह है जो मैंने विदेशी मुद्रा में पिछले 4 महीनों में लगातार एक महीने 18-20k के बीच बना दिया है। इससे थोड़ा आराम मिलता है। मैं एक वर्ष के बारे में व्यापार कर रहा हूं शुरुआत में, मैंने इसे सीखने में कुछ समय बिताया। लेकिन, एक बार मुझे इसे फांसी मिल गई और संकेतक सही ढंग से लागू किया गया, इसकी बहुत सुसंगत रही जो कोई भी भयानक से कम कहता है वह सिर्फ सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के बारे में नहीं जानता है। मैं इसकी पुरजोर सलाह देता हूँ। ब्रैंडन जोन्स, कैलिफ़ोर्निया पूर्ण प्रकटीकरण के हित में, निम्नलिखित पुस्तकों से लिया गया है कि विपणन तकनीकों ने मुझे लिखा है। यह भी कहा जाना चाहिए कि मैंने एक किताब लिखने के बारे में कंपनी से संपर्क किया था (जो सॉफ्टवेयर के साथ ठोस और नियमित व्यापारिक सफलता शुरू करने के बाद) अपने सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करने वाले अन्य लोगों की मदद करेंगे। जब व्यापार की बात आती है तो कोई भी लिंडूवर बुलेट्स नहीं होता है। आप में से उन लोगों के लिए इस के लिए VantagePoint देख रहे हैं, donrsquot परेशान। अपना पैसा बचाएं। व्यापार कार्य है, और किसी विशेष बाजार को समझने के लिए समय और प्रयास लेता है, उस बाजार के भीतर व्यापार करने की एक रणनीति स्थापित करता है, और रणनीति को छड़ी करने के लिए आवश्यक अनुशासन लागू करता है तब, और उसके बाद ही, VantagePoint सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आवश्यक किनारे प्रदान करेगा VantagePoint एक बढ़त बनाने के लिए एक बेहतरीन टूल है जिसे आजर्सक्वोस ट्रेडिंग माहौल में सफल होने की आवश्यकता है। हालांकि, यह मुद्दा सॉफ्टवेयर की कीमत नहीं है, यह उस मूल्य को पूरी तरह से समझने के लिए प्रयास है और फिर समझने के लिए कि सॉफ्टवेयर के आधार पर एक व्यापारिक रणनीति विकसित करने में मूल्य का पूरी तरह से उपयोग कैसे किया जाए। मेरे अनुभव में, सॉफ़्टवेयर के मूल्य को अनलॉक करने वाली दो कुंजियां पुष्टि और समय हैं VantagePoint जादू नहीं है कोई एक व्यापार का चयन करने के लिए चार्ट में क्रॉसओवर दृश्यों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं कर सकता है, और न ही लाभदायक प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को खोजने के लिए अनुमानित ऊंचा और चढ़ाई के साथ जा सकता है। यह समझने के लिए मुझे कुछ समय लगे कि जब सभी रिश्तेदार प्रमुख संकेतक का विश्लेषण किया जाता है, तो सबसे अच्छा कारोबार पाए जाते हैं, सबसे लाभदायक प्रविष्टि और निकास अंक स्थापित होते हैं, और अनुमानित ऊंचा और चढ़ाव का उपयोग विश्लेषकों के अनुसार किया जाता है। ऊपर की वास्तविकताओं को समझने में मुझे सफलतापूर्वक VantagePoint के साथ व्यापार से शुरू में रोका गया। VantagePoint की ग्राहक सेवा के रूप में, मैं इस मंच में उठाए गए मुद्दों को किसी भी तरह से संबंधित नहीं कर सकता। फिर, यहां मेरी किताब से एक उद्धरण है निजी तौर पर, मैं अमेरिका में यहां वर्तमान ग्राहक सेवा के बारे में बेहद निराश हूं। जो भी फोन खरीदा है या किसी दुकान पर मदद लेने के लिए दुकान में चला गया है, वह निस्संदेह मेरे साथ सहमत होगा हो सकता है कि वैसे भी, मुझे जो मुद्दा बनाना है, वो है: वांटेजपॉइंट के साथ प्रदान की जाने वाली ग्राहक सेवा ने मेरी आशा बहाल कर ली है कि अमेरिकी व्यवसाय अभी तक प्रकाश को देख सकता है और इसे भूल सकता है - ग्राहक सेवा महत्वपूर्ण है भरोसा रखें कि जब भी आपके पास वांटेज पॉइंट से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई प्रश्न हो, तो आप कॉल कर सकते हैं या ईमेल कर सकते हैं और आप तुरंत, सक्षम, और यथासंभव अनुकूल सेवा प्राप्त करेंगे। कोई भी मुझसे यह कहने के लिए नहीं पूछा। मैं अपने लाभ के लिए मेरा विचार स्वयंसेवक करता हूं और वांताजपॉइंट का समर्थन करने वाले ग्राहक सेवा लोगों को बधाई और प्रोत्साहित करता हूं। माइकल इटली वांटेज प्वाइंट एक महान सॉफ्टवेयर है लेकिन यह है कि यह क्या है। केवल एक सॉफ्टवेयर यदि आप समझ नहीं पाते हैं कि सॉफ्टवेयर कैसे काम करता है तो आप इसे सही तरीके से उपयोग नहीं कर पाएंगे। आप में से कितने माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल को इसकी पूर्ण क्षमता से उपयोग कर सकते हैं बहुत से मुझे विश्वास नहीं है, और क्या आप कह रहे हैं कि श्रेष्ठ एक घोटाला है? मुझे यकीन है तुम न, मुझे विश्वास है कि आप कहेंगे कि आप एक्सेल के साथ अच्छे नहीं हैं I यह बिल्कुल वैसा है। वीपी व्यापार प्रणाली नहीं है, यह एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो भविष्य के संकेतक उत्पन्न करता है कि अगले कुछ दिनों में बाजार आगे बढ़ सकता है। फिर आप रिपोर्ट को चार्ट पर नंबरों या लाइनों के रूप में देख सकते हैं। यदि आप चार्ट को पढ़ नहीं सकते हैं, यदि आप भविष्यवाणियों के बीच पैटर्न या सहसंबंधों को ढूंढ नहीं सकते हैं तो आप असफल हो जायेंगे। और एक बंडल खो देते हैं जब आप पहली बार ड्राइव करने के लिए सीखा, तो क्या आपने फेरारी के पहिया के पीछे तुरंत चले? नहीं, आपने धीरे-धीरे इसे ले लिया, एक कदम से कदम उठाकर, एक बार में एक दिन। वीपी एक नया फेरारी की तरह है, अगर आपको यह पता नहीं चला कि आप इसे कैसे चला जाए तो इसे क्रैश करें और यह आपको लोड का खर्च आएगा। आपको इस प्रक्रिया में भी चोट लग सकती है उपकरण हैं, संकेतक हैं वीपी बहुत अच्छी तरह से काम करता है, यह आपके ऊपर है क्या आप फेरारी का निर्माण कर सकते हैं या पुरानी और जंगली कार के चारों ओर ड्राइव करेंगे, मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर की समीक्षा कर रहा हूं, और यह 5 सितारों को मिलता है यह सच है कि मार्केट टेक्नोलॉजीज के लोग कई बार धक्का दे रहे हैं, लेकिन वे केवल अपना काम कर रहे हैं यदि लोग घोटाले के रूप में वीपी को रेटिंग करते हैं तो उनकी नौकरी ठीक से सीख जाएगी। कोई घोटाले रेटिंग नहीं होगी

No comments:

Post a Comment