Sunday 25 February 2018

बनी - महिला - विदेशी मुद्रा - रणनीति


बनी गर्ल सिटम्स का प्रयोग विदेशी मुद्रा ऑनलाइन व्यापारी में एक प्रसिद्ध है, उसका सिस्टम विदेशी मुद्रा ऑनलाइन व्यापारी के कई व्यापारी द्वारा उपयोग किया गया है। यह उसका सेटअप है लॉंग 183 डब्लूएमए 5 WMA20 183 डब्ल्यूएमए 5 से ऊपर पार और डब्लूएमए100 183 आरएसआई सिग्नल की तरफ से ऊपर वा एमए 2020 या 50 से ऊपर है छोटा शॉर्ट 183 वामा 5 वामा 203 वामा 5 नीचे के पार और डब्ल्यूएमए100 नीचे डब्लूएमए 183 आरएसआई सिग्नल डायवर्जेंस या 50 से कम फिल्टर 183 उपयोग करें लगातार स्टॉप को समाप्त करने के लिए फ़िल्टर करें और सही समय पर प्रवृत्ति को पकड़ें 183 EURUSD: 25 अंक प्लस बिडस्क फैल 183 अन्य अनुशंसित जोड़े: 30 अंक प्लस बिडस्क फैल 183 ये फिल्टर कर सकते हैं और बदल सकते हैं 183 ट्रेड को रद्द करें यदि फिल्टर की कीमत नहीं है 30 मिनट की पट्टी पर 5 मिनट से पहले पहुंच गया। 183 अन्य जोड़ी पर फ़िल्टर निर्धारित किए जा सकते हैं (उन्नत विषय देखें) आदेश 183 यदि बैल क्रॉस, तो फिल्टर स्प्रैड पर खरीदारी रोक ऑर्डर करें। 183 यदि एक भालू पार, तो फिल्टर स्प्रैड पर एक बिक्री रोक आदेश दें। 183 जब फ़िल्टर की कीमत पर पहुंच जाता है और ऑर्डर जुड़ा हुआ है, तो मूल क्रॉसिंग के बारे में स्टॉप लॉस रखें। (क्रॉसिंग के दूसरी तरफ पिप्स के रूप में बहुत ज्यादा जाना जा सकता है।) क्रॉस (या बाउंस) से परे 183 5 पिप्स लॉस करना बंद करो। दैनिक ओपन डेली ओपन ओपन प्राइस 00:00 जीएमटी पर ट्रेडिंग करें। सुनिश्चित करें कि फिल्टर (प्रविष्टि) मूल्य और दैनिक खुले के बीच लाभ लक्ष्य के लिए पर्याप्त जगह है। यदि क्रॉस दैनिक खुली एक तरफ है और फिल्टर दूसरे पर है, तो यह व्यापार के लिए ठीक है। इसके अतिरिक्त, प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा सिग्नल तब होता है जब एक से अधिक जोड़े एक ही समय में पार कर रहे होते हैं। इसकी सरल लेकिन पाउली। मूलतः HeiPaaDeg द्वारा पोस्ट किया गया मैं इसे करने की कोशिश की है। यह प्रणाली लाभदायक नहीं है यदि आप इसे यांत्रिक तरीके से व्यापार कर रहे हैं। नहीं 30 मिनट पर या तो जो कि इसके लिए डिजाइन किया गया था। जैसे ही वह बाहर निकलता है, वह न जाने वाली लड़की भी नहीं निकलती है, वह स्वयं उसे लाभ पा रहा था। वह सिर्फ ट्यूशन बेच रही थी मुझे यकीन नहीं है कि आप कहां से क्वॉटलिंग ट्यूशनरॉट मिल गए थे, लेकिन यह कल्पना की जंगली खिंचाव है। उसने अपने सिस्टम के बारे में जानकारी, मुफ्त में और खुले तौर पर एमटी चैट रूम में दी। मैं हर समय उन्हें ठीक से नहीं लेता, लेकिन मैं शिकार का आनंद लेता हूं। बॉनी गर्ल सिटम्स का उपयोग विदेशी मुद्रा ऑनलाइन व्यापारी में प्रसिद्ध है, उसकी व्यवस्था विदेशी मुद्रा ऑनलाइन व्यापारी के कई व्यापारी द्वारा उपयोग की गई है। यह उसका सेटअप है लॉंग 183 डब्लूएमए 5 WMA20 183 डब्ल्यूएमए 5 से ऊपर पार और डब्लूएमए100 183 आरएसआई सिग्नल की तरफ से ऊपर वा एमए 2020 या 50 से ऊपर है छोटा शॉर्ट 183 वामा 5 वामा 203 वामा 5 नीचे के पार और डब्ल्यूएमए100 नीचे डब्लूएमए 183 आरएसआई सिग्नल डायवर्जेंस या 50 से कम फिल्टर 183 उपयोग करें लगातार स्टॉप को समाप्त करने के लिए फ़िल्टर करें और सही समय पर प्रवृत्ति को पकड़ें 183 EURUSD: 25 अंक प्लस बिडस्क फैल 183 अन्य अनुशंसित जोड़े: 30 अंक प्लस बिडस्क फैल 183 ये फिल्टर कर सकते हैं और बदल सकते हैं 183 ट्रेड को रद्द करें यदि फिल्टर की कीमत नहीं है 30 मिनट की पट्टी पर 5 मिनट से पहले पहुंच गया। 183 अन्य जोड़ी पर फ़िल्टर निर्धारित किए जा सकते हैं (उन्नत विषय देखें) आदेश 183 यदि बैल क्रॉस, तो फिल्टर स्प्रैड पर खरीदारी रोक ऑर्डर करें। 183 यदि एक भालू पार, तो फिल्टर स्प्रैड पर एक बिक्री रोक आदेश दें। 183 जब फ़िल्टर की कीमत पर पहुंच जाता है और ऑर्डर जुड़ा हुआ है, तो मूल क्रॉसिंग के बारे में स्टॉप लॉस रखें। (क्रॉसिंग के दूसरी तरफ पिप्स के रूप में बहुत ज्यादा जाना जा सकता है।) क्रॉस (या बाउंस) से परे 183 5 पिप्स लॉस करना बंद करो। दैनिक ओपन डेली ओपन ओपन प्राइस 00:00 जीएमटी पर ट्रेडिंग करें। सुनिश्चित करें कि फिल्टर (प्रविष्टि) मूल्य और दैनिक खुले के बीच लाभ लक्ष्य के लिए पर्याप्त जगह है। यदि क्रॉस दैनिक खुली एक तरफ है और फिल्टर दूसरे पर है, तो यह व्यापार के लिए ठीक है। इसके अतिरिक्त, प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा सिग्नल तब होता है जब एक से अधिक जोड़े एक ही समय में पार कर रहे होते हैं। इसकी सरल लेकिन पाउली। बनीजिल क्रॉस सिस्टम यह कमाल है कि यह कितना अंतर करता है। मेरी जगह में मैं सिर्फ आधी रात तक रहने लगा। अगर मुझे कभी यह काम करना है तो शायद मुझे यूरोप लौटना चाहिए। हालांकि, अमेरिकी सत्र की शुरुआत खराब नहीं है, या तो मुझे लगता है कि आप स्टॉपिलिट ऑर्डर का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं देखते हैं। आपको कौन सी नियम मिलते हैं सबसे महत्वपूर्ण क्या आप 25 पिप फ़िल्टर का उपयोग करते हैं यह एक बात थी जो मैं इस्तेमाल नहीं कर सका। क्या आप 4 अनुशंसित जोड़े के अलावा अन्य व्यापार करते हैं यह वही है जो मैं अब कर रहा हूं। मैं एशियाई सत्र के दौरान बारीकी से देखता हूं और कुछ संभाव्य क्रॉस के बारे में बताता हूं और उन संभावित पारों के आधार पर कुछ स्टॉप ऑर्डर सेट करता हूं। लेकिन मैं इसे थोड़े जोखिम भरा माना जाता हूं। लेकिन अगर एशियाई सत्र के दौरान पहले से ही एक क्रॉसओवर है, तो निश्चित तौर पर फिल्टर में आने के बाद कीमत बढ़ जाएगी। नियम जो मैं कड़ाई से पालन करता हूं, वह 25 पिप फ़िल्टर और 100 वामा हैं जो एक सहयोगी स्तर के रूप में कार्य करते हैं। कई बार आप 100wma पर कुछ बाउंस देखेंगे और इन दिनों आपको सावधान रहना चाहिए और अपने स्टॉप को कस कर रखना चाहिए। इसके अलावा मैं 12pm EST के बाद ट्रेडों में प्रवेश नहीं करता। मैं केवल 4 अनुशंसित जोड़े का व्यापार करता हूं और आम तौर पर मैं सिर्फ EUR, GBP और CHF में से एक को चुनना चाहता हूं मुझे पता चला कि यह तीनों को प्रबंधित करने के लिए बहुत थक गया है, इसलिए मैं आमतौर पर केवल एक ही चुन लेता हूं जो मुझे अस्थिर बाजार की स्थिति में सबसे अधिक आरामदायक महसूस करता हूं और EURJPY पर भी करीब से देखता हूं। यह ठीक है कि मैं अब क्या कर रहा हूं। मैं एशियाई सत्र के दौरान बारीकी से देखता हूं और कुछ संभाव्य क्रॉस के बारे में बताता हूं और उन संभावित पारों के आधार पर कुछ स्टॉप ऑर्डर सेट करता हूं। लेकिन मैं इसे थोड़े जोखिम भरा माना जाता हूं। लेकिन अगर एशियाई सत्र के दौरान पहले से ही एक क्रॉसओवर है, तो निश्चित तौर पर फिल्टर में आने के बाद कीमत बढ़ जाएगी। नियम जो मैं कड़ाई से पालन करता हूं, वह 25 पिप फ़िल्टर और 100 वामा हैं जो एक सहयोगी स्तर के रूप में कार्य करते हैं। कई बार आप 100wma पर कुछ बाउंस देखेंगे और इन दिनों आपको सावधान रहना चाहिए और अपने स्टॉप को कस कर रखना चाहिए। इसके अलावा मैं 12pm EST के बाद ट्रेडों में प्रवेश नहीं करता। मैं केवल 4 अनुशंसित जोड़े का व्यापार करता हूं और आम तौर पर मैं सिर्फ यूरो, जीबीपी और एसएचएफ में से एक का चयन करता हूं। मुझे पता चला कि यह तीनों को प्रबंधित करने के लिए बहुत थक गया है, इसलिए मैं आमतौर पर केवल एक ही चुन लेता हूं जो मुझे अस्थिर बाजार की स्थिति में सबसे अधिक आरामदायक महसूस करता हूं और EURJPY पर भी करीब से देखता हूं। क्या आपने देखा कि शुक्रवार की सुबह (लगभग 8 से 9 जीएमटी) 30 मिनट में या थोड़ी अधिक में 3 जोड़े के 50 पिप्स थे, यह सिर्फ एक सही बीजीएक्स सेटअप था अगर मैं अपनी सारी स्टॉप्स को देखता रहा तो मैं दो बार जितना अधिक कर सकता था , जैसा कि इस कदम ने अगले कुछ घंटों तक जारी रखा लेकिन मैंने कुछ नींद लेने का फैसला किया और एक व्यापार को बंद कर दिया। मैं उसी कारणों के लिए 100WMA भी देखता हूं। दैनिक खुले भी काम करने लगता है जैसे वह बताते हैं (मूल्य इसकी उछाल करते हैं) तो देखकर यह आपकी सफलता दर में सुधार कर सकता है। क्या आपने देखा कि शुक्रवार की सुबह (लगभग 8 से 9 जीएमटी) 30 मिनट में या थोड़ी अधिक में 3 जोड़े के 50 पिप्स थे, यह सिर्फ एक सही बीजीएक्स सेटअप था अगर मैं अपनी सारी स्टॉप्स को देखता रहा तो मैं दो बार जितना अधिक कर सकता था , जैसा कि इस कदम ने अगले कुछ घंटों तक जारी रखा लेकिन मैंने कुछ नींद लेने का फैसला किया और एक व्यापार को बंद कर दिया। मैं उसी कारणों के लिए 100WMA भी देखता हूं। दैनिक खुले भी काम करने लगता है जैसे वह बताते हैं (मूल्य इसकी उछाल करते हैं) तो देखकर यह आपकी सफलता दर में सुधार कर सकता है। हां, शुक्रवार इस प्रणाली के लिए एक बढ़िया दिन था (आर्थिक डेटा के बाद बुधवार भी अच्छा था)। मैंने सोने के लिए जाने से पहले गुरुवार की रात को एक बिक्री रोक आदेश की स्थापना की और यह एकदम सही आदेश बन गया। लेकिन दुर्भाग्यवश, मैं 100WMA से संभावित उछाल के भय के चलते बहुमत से चूक गया। जब मैं सो रहा था और जब मैं शुक्रवार की सुबह उठ गया तो मेरे आदेश में एक छोटे से 25 पीआईपी लाभ लिया, मैंने अभी पाया कि मैंने स्थिति बहुत जल्दी बंद कर दी है। मैं अगले हफ्ते इस बाहर की रणनीति की कोशिश करूँगा: मैं कुछ प्रमुख रियासतों के आधार पर अर्ध स्थिति को बंद कर देता हूं जैसे कि 100 डब्लूएमए या रोज़ खुली और दूसरी छमाही के साथ पीछे की तरफ स्टॉप यदि सबकुछ अच्छी तरह से काम करता है, तो मुझे लगता है कि मैं भविष्य में चीन वापस जाने के लिए जा रहा हूं और फिर मुझे यूरोपियन सत्र के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। खुश व्यापार शि हांग हाँ, शुक्रवार इस प्रणाली के लिए एक बढ़िया दिन था (बुधवार आर्थिक डेटा के बाद भी अच्छा था)। मैंने सोने के लिए जाने से पहले गुरुवार की रात को एक बिक्री रोक आदेश की स्थापना की और यह एकदम सही आदेश बन गया। लेकिन दुर्भाग्यवश, मैं 100WMA से संभावित उछाल के भय के चलते बहुमत से चूक गया। जब मैं सो रहा था और जब मैं शुक्रवार की सुबह उठ गया तो मेरे आदेश में एक छोटे से 25 पीआईपी लाभ लिया, मैंने अभी पाया कि मैंने स्थिति बहुत जल्दी बंद कर दी है। मैं अगले हफ्ते इस बाहर की रणनीति की कोशिश करूँगा: मैं कुछ प्रमुख रियासतों के आधार पर अर्ध स्थिति को बंद कर देता हूं जैसे कि 100 डब्लूएमए या रोज़ खुली और दूसरी छमाही के साथ पीछे की तरफ स्टॉप मैंने एक चार्ट पर करीब 100WMA देखा लेकिन कुछ अन्य जोड़े उसी दिशा में जा रहे थे। अगर कई युगलों को एक ही समय में क्रॉस हो रहा है तो हम एक बड़ा कदम देख रहे हैं (बीजी के मुताबिक) तो मैंने इसके लिए जाने का फैसला किया। मुझे लगता है कि वहाँ कुछ विरोधाभासी सिग्नल थे, इसलिए कि जहां उद्धरण के नियमों का नियम खेलने में आता है वैसे भी, यह देखने के लिए मजेदार था और पीिप्स इकट्ठा क्या आप रोज़ खुले खुले बाउंस को देखते हैं, वह एक और बात थी जो वह लोगों को चेतावनी दे रही थी। मैंने एक चार्ट पर करीब 100WMA देखा लेकिन कुछ अन्य जोड़े उसी दिशा में जा रहे थे। अगर कई युगलों को एक ही समय में क्रॉस हो रहा है तो हम एक बड़ा कदम देख रहे हैं (बीजी के मुताबिक) तो मैंने इसके लिए जाने का फैसला किया। मुझे लगता है कि वहाँ कुछ विरोधाभासी सिग्नल थे, इसलिए कि जहां उद्धरण के नियमों का नियम खेलने में आता है वैसे भी, यह देखने के लिए मजेदार था और पीिप्स इकट्ठा क्या आप रोज़ खुले खुले बाउंस को देखते हैं, वह एक और बात थी जो वह लोगों को चेतावनी दे रही थी। हाँ आप सही है। यही कारण है कि मुझे लगता है कि यह बीजी सिस्टम एक सख्त और निश्चित व्यवस्था नहीं है। अलग-अलग प्रकार के फिल्टर के साथ, यह तय करने के लिए कि प्रत्येक व्यक्ति को सिग्नल लेना है या नहीं, यह तय करना है। निकास संकेत और धन प्रबंधन रणनीति के लिए भी। इसलिए मैं इस डब्लूएमए क्रॉस सिस्टम को एक शक्तिशाली उपकरण के रूप में मानता हूं क्योंकि हमारे लिए एक पवित्र ग्रील धन बनाने वाली मशीन की बजाय प्रवृत्ति के साथ सवारी करना है। दैनिक खुले रहने के लिए, मुझे इसके बारे में बहुत कुछ पता चला था लेकिन यदि दैनिक खुले 100WMA के साथ मेल खाता है, तो हमें वास्तव में सतर्क होना चाहिए। वैसे भी, इस प्रणाली ने पिछले हफ्ते बहुत अच्छी तरह से प्रदर्शन किया। देखते हैं कि अगले सप्ताह क्या होता है मैं निश्चित रूप से इसका पालन करने जा रहा हूं और यदि आप चाहें, तो हम इस धागे में चर्चा कर सकते हैं। हैप्पी ट्रेडिंग, शि हांग

No comments:

Post a Comment