Tuesday 6 February 2018

डीन - saunders - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


10-मिनट-विदेशी मुद्रा-धन-निर्माता (डीन सॉन्डर्स) समीक्षा Ive वास्तव में पिछले अवसरों के माध्यम से जांच की Ive 10MFWB का उपयोग किया और 7 जीतने 12 व्यापार खोने की गिनती। कुछ ब्रेकएवेंकनेक्शन ऑर्डर दिए गए थे। कुछ जीतने वाले व्यापार बहुत बड़ा थे, इसलिए वे घाटे को कवर कर सकते हैं। प्रदर्शन को मापने के लिए यह बहुत ही जटिल था क्योंकि मैंने स्टॉप लॉस की परवाह किए बिना समान स्थिति आकार का इस्तेमाल किया था। नमूना का आकार आप में से कुछ के लिए छोटा हो सकता है लेकिन मेरे लिए कुछ न कुछ विचार करना काफी है। मुझे नहीं लगता था कि मेरे परिणाम क्या थे जो कि ऑथोटर्रैटरिंग सिस्टम का इरादा था। चाहे यह 60-70 जीतने वाली दर से बहुत अलग है, डीन ने दावा किया है। मजेदार बात यह है कि एक अन्य साइट (स्मार्टट्रिंगफ़ोफिट) ने एक टेस्ट में एक साल पहले लगभग तीन महीने के दौरान 60 से अधिक जीतने वाली दर से अधिक रन बनाए और 3 जोखिमों को खतरे में डाल दिया, औसत 15 एक महीने जो अच्छा है, लेकिन डीन ने 5 4 सप्ताह का दावा किया 20 बहुत रूढ़िवादी के रूप में मासिक (मुझे लगता है कि डीन आधार 4-5 जोखिम पर।)। मुझे यह भी मानना ​​है कि इस साइट ने सिस्टम को थोड़ी-जैसे बंटवारे की स्थिति में छू लिया और कुछ मुनाफा पहले ले लिया। एक अन्य साइट (स्काउटफ़ेन्क्स) ने कुछ महीनों में लगभग 700 पिप्स का लाभ लिया। अब यह काफी निराशाजनक है, हालांकि लाभप्रद है कि हम दैनिक चार्ट्स का कारोबार कर रहे हैं और हम प्रति व्यापार के जोखिम के मुकाबले पीआईएस की संख्या पर विचार कर रहे हैं, एक सौ से ज्यादा के लिए उच्च दसियों में है। यह प्रदर्शन smarttradingforprits के मुकाबले भी खराब है मैं सुझाव देता हूं कि आकर्षक उत्पाद वेबसाइटों से विचलित नहीं होना चाहिए, जो खतरनाक सटीकता का दावा करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुभव के स्तर पर कितना पैसा कम हो रहा है (अच्छी तरह से यह सच हो सकता है अगर आप एक दिन में केवल 10 मिनट में पूंजी की अधिक मात्रा के साथ शुरू कर रहे हैं) (इन सभी ट्रेडों के बाद मुझे स्थिति आकार की गणना करने के लिए लगभग 30 मिनट की ज़रूरत होती है, सहसंबंधों की जांच करना, आदि को सुनिश्चित करना है, लेकिन अभी भी मेरे लिए थोड़े समय पर विचार किया गया है) कुछ ट्रेडों के आधार पर यहां पोस्ट की समीक्षा नहीं की जानी चाहिए (जो लाभप्रद है )। इन सभी परीक्षणों के बाद, अन्य समीक्षा वेबसाइटों का विश्लेषण, समीक्षा और संदर्भ। मैं एतद्द्वारा इसे 1 सितारा रेट कर देता हूं 2009-09-17 कोई रेटिंग नहीं ठीक है, मैंने लगभग 23 अवसरों में डीन की 10 एमएफडब्ल्यूबी की कोशिश की और दोनों के बीच में अंतर अंतराल के साथ मैं यह कह सकता हूं कि यह लाभदायक है। सहायकता और ट्रेंडलाइन के साथ मूल्य कार्रवाई उचित लगता है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह अनिश्चित काल तक काम करेगा या नहीं। वह हर हफ्ते 5 रॉय के बारे में दावा करता है रूढ़िवादी है गणित का काम करें मैं नहीं जानता कि यह कैसे सच है या जो जोखिम वह कैसे प्राप्त करने के लिए उपयोग कर रहा है। 3 जोखिम का प्रयोग करके, आपको वास्तव में संगत बाज़ार स्थितियां होने की आवश्यकता है, इस बारे में पूछताछ करने के लिए मेरे ईमेल अनुत्तरित थे। मैंने किसी को कहीं और पोस्ट करने के लिए देखा है कि उसने सिस्टम 16 से जुड़ी है। यदि आपका फ़ॉरेक्सफ़ैक्चर फ़ोरम पर एक नियमित रूप से आप james16 पता चल जाएगा। न पता कि इसकी सच्ची है, लेकिन मुझे एक बात पता है जो दोनों ही समान तरीके हैं मैंने एक बार अपने आसान समाचार व्यापारी और नि: शुल्क पावरबंड की कोशिश की और मैं ट्रेडों को खोने के तार मिल रहा था। पूरी तरह से अनुशंसित नहीं है और न ही लाभदायक है। मैं या तो कह सकता हूं कि या तो एम एक अविश्वसनीय रूप से अशुभ व्यक्ति या सिस्टम अलग-अलग बाज़ार स्थितियों के कारण ट्रेडिंग के समय पहले ही असफल रहा है। ईएनटी के बारे में, उसके अंत में परिणाम (शायद 2007 में) का रिकॉर्ड है और मेरे परिणाम पूरी तरह से अलग थे। उनके परिणामों के बारे में संदेह है क्योंकि पीपस की संख्या दसियों में है, आप यह नहीं मानते हैं कि जब आपके अनुगामी का इस्तेमाल किया जाता है (कम से कम एमटी 4 में)। यदि सिस्टम विफल हो गए हैं, तो डीन को उन्हें अपडेट कराना चाहिए या बेकार लोगों को बेचने के लिए लोगों को बर्बाद करना रोकना चाहिए। अगर मैं 10 एमएफडब्ल्यूबी जारी रखता हूं तो मैं अगली बार प्रदर्शन के बारे में फिर से पोस्ट कर सकता हूं। रेटिंग के लिए मुझे पता नहीं है कि क्या करना है पाठक पढ़ते हैं और खुद के लिए तय करते हैं ओह, और मैं यह कहने में भूल गया था कि पावरबैंड और आसान न्यूज़ ट्रेडर्स के बारे में, आपकी वृत्ति या सिक्का बेहतर कर सकता है मैंने हाल ही में डीन सॉन्डर्स एलएमटी फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम खरीदा है। वर्तमान संस्करण 1.8 है मैंने इसे 10 से 11 जून 0 9 को पेपर के कारोबार के बाद एक सप्ताह के लिए कारोबार किया है। मैंने 10-11 जून और जीबीपीजेपीवाई के दो खातों को 11 जून को मिनी खातों पर कारोबार किया है। दोनों जोड़ों ने मुझे 450 लगभग कम या कोई प्रयास नहीं बनाया। सिस्टम मैनुअल के बाद सिस्टम लाभ का उपयोग करने की कुंजी है। यह सप्ताह के दौरान संकेत स्थापित करता है। इस हफ्ते प्रणाली ने बुधवार की सुबह दैनिक पर पांच अलग-अलग जोड़े पर प्रविष्टियों को संकेत दिया। सभी पांच जोड़े मुनाफा 1.43am शुक्रवार AEST तक थे। मैं इसके साथ अगले सप्ताह भी व्यापार की उम्मीद करता हूं एफएपी टर्बो की तुलना में जो मैंने खरीदा और दो महीने के बाद रिफंड किया, सिस्टम को सिर्फ तीन बार ही कारोबार किया गया और कुछ अन्य प्रणालियों के साथ भी, यह सिस्टम बहुत ही भरोसेमंद दिखता है, हालांकि यह मैनुअल सिस्टम है। मैं एक महीने के समय में बड़े आकार के आकार का व्यापार करना चाहता हूं। डीन ईमेल समर्थन बहुत ही शीघ्र भी है, वह निश्चित रूप से एक शॉक नहीं है और न ही उसका सिस्टम है मुझे यह समीक्षा लिखने के लिए भुगतान नहीं किया गया है और इम न तो ऑस्ट्रेलियाई और न ही यांक और न ही ब्रिटिश उम्मीद है की यह मदद करेगा। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ (डीन सॉन्डर्स, मार्क वाल्टन) समीक्षा साइट पर जाएं। नहीं मैं एक सहबद्ध नहीं हूँ हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है काफी दावा शिक्षा विभाग से मुझे एक ठोस, व्यापक शिक्षा प्रदान की गई है बस पिछले समीक्षा के उत्तर के लिए। कोई भी सलाह देने वाले प्रश्न मंच पर नियमित रूप से पोस्ट किए जाते हैं और दिन या घंटों में उत्तर दिए जाते हैं। एक सप्ताह में तीन व्यापक ब्लॉग हैं इन ब्लॉगों में सलाहकार होते हैं कि सप्ताह के आख़िरी दिनों में क्या हो सकता है, पिछले हफ्ते क्या नहीं हुआ। अधिकांश हफ्ते भविष्यवाणियां सामने आती हैं, और कुछ मामलों में बड़ी संख्या में पीिप्स उत्पन्न होते हैं। Mentors लगातार कहते हैं, हम एक tipping सेवा नहीं कर रहे हैं, और सदस्यों को पहले अपने स्वयं के विश्लेषण करने के लिए प्रोत्साहित सलाहकारों के ब्लॉग में विस्तृत मूलभूत और साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल हैं सलाह के क्षेत्र में क्या उम्मीद है मेरे शुरुआती दिनों में। मैं कोई सवाल पूछ सकता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे बेवकूफ और एक स्पष्टीकरण जो मेरी समस्या को स्पष्ट किया। कभी-कभी मुझे एक से अधिक बार पूछना पड़ता था। मैं थोड़ा धीमा था मुझे हमेशा जवाब मिला: डी। सिस्टम अद्यतन नहीं किए जाते हैं वे अद्यतन करने की आवश्यकता नहीं है। अगर वे करते हैं तो वे पहली जगह में ध्वनि नहीं करते। जो कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा है वह कोई भी सिस्टम हर समय काम नहीं करता है। यह बाज़ार स्थितियों पर निर्भर करता है मैं यह देखने में विफल हूं कि यूरा की कीमत कैसे प्रभावित करती है कि सिस्टम का समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करता है। मूल्य एक समान नहीं है। समर्थन और प्रतिरोध करना एम 2 सिस्टम को समय क्षेत्र की आवश्यकता नहीं है। यह एक विदेशी मुद्रा मूल है जो एक प्रवृत्ति रेखा, पुल-बैक, और निरंतरता के ब्रेकआउट से संबंधित है। बहुत बुनियादी। मेरी रोटी और मक्खन रणनीतियों में से एक एम 1 और एम 2 फ़ोरम मर चुके हैं मुझे लगता है एक बार उन्हें समझा जाता है कि उनके बारे में बहुत कुछ नहीं कहना है। मुझे लगता है कि अधिकांश फ़ोरम क्रियाएं पियरेस कोने में होती हैं, जहां मैंने इस सज्जन पद को नहीं देखा है, जो दैनिक है। यहां तक ​​कि प्रति घंटा अपडेट भी। आप यहां प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं जो उत्तर दिया जाएगा। फोरम के बारे में मुझे प्रभावित करने वाली चीजों में से एक यह तथ्य था कि वहाँ वापस काटने, कटाव या नकारात्मकता नहीं है, वैसे भी अब तक: डी आपकी शिक्षा को अपग्रेड करने के अवसर हैं। वे स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किए गए हैं और आज तक, किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं लगाई है और कहा, खरीदें। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि जब मैं एक उचित तकनीकी व्यापारी हूं, तो मुझे बुनियादी बातों को समझने में कोई दिक्कत नहीं थी और बाजारों को क्या ड्राइव करता था। मैं भूवैज्ञानिक मुद्दों या समाचारों के कारण, व्यापार को उलटा और दूसरी तरफ जाने के लिए, जो मैंने तकनीकी रूप से ध्वनि की तकनीकी जानकारी के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। मैंने हाल ही में इसे संबोधित किया और अब मानता हूं कि मेरे पास जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार का अधिक बेहतर अवसर है: डी आखिरकार, यदि 45 पचास समीक्षा सकारात्मक हैं तो अगर वह एक बतख और चोंच की तरह चलता है डी सभी टोकोलोश (मार्टिन) के लिए अच्छा व्यापार डीन सॉन्डर्स एलएमटी द्वारा एलएमटी विदेशी मुद्रा फॉर्मूला क्या है, कम रखरखाव विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए खड़ा है यह सरल अवधारणा व्यापार की इस पूरी पद्धति के ढांचे के पीछे है। एल. एम. टी. फ़ॉरेक्स फॉर्मुला एक ऐसी प्रवृत्ति का उपयोग करने के लिए सरल है जो सिस्टम को प्रबंधित और व्यापार के लिए बहुत कम समय की आवश्यकता होती है। एल. एम. टी. फ़ॉरेक्स फॉर्मुला मूल रूप से डेली चार्ट्स के व्यापार के लिए डिज़ाइन किया गया था लेकिन इसका उपयोग 4 घंटे के चार्ट पर बहुत लाभ के रूप में किया जा सकता है। यदि आपके पास वर्तमान में एक मांग दिन है लेकिन फिर भी विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं, तो आप दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यह आपको केवल आपके चार्ट्स को दिन में 10-15 मिनट (दैनिक मोमबत्ती के करीब) के लिए जांचने देता है। दैनिक चार्ट्स का व्यापार भी आपको बहुत लाभदायक ट्रेडों के साथ प्रदान करेगा, जो कभी-कभी 100 और 2000 पिप्स के मुनाफे के बीच कुछ भी जाल करेगा। दैनिक चार्ट पर 10-12 जोड़े ट्रेडिंग करें, आप एक हफ्ते में लगभग 8-10 ट्रेडों की अपेक्षा कर सकते हैं जो औसत पर 2-3 ट्रेडों है। डीन सॉन्डर्स एलएमटी फोर्स फॉर्मुला पैकेज एलएमटी फॉर्मूला हैंडबुक में शामिल हैं - 47 पेज सॉफ्टवेयर संकेतक (ट्रिगर. एक्सई 4 - ट्रेंड. एक्सई 4 - एलएमटी 1.4.एक्सई 4) एलएमटी टेम्पलेट वीडियो ट्यूटोरियल्स असीमित सहायता मूल्य निर्धारण: 14 9 - 100 मनी बैक गारंटी। प्रवृत्ति दिशा संकेतक द्वारा संकेत के अनुसार प्रविष्टि संकेत वर्तमान प्रवृत्ति की दिशा में होना चाहिए (नीचे देखें समकक्ष समीक्षा चित्र देखें)। उदाहरण के लिए यदि हमारे पास एक खरीद प्रविष्टि है तो हम इसे केवल तब ही ले सकते हैं यदि मुख्य रुझान सूचक भी ऊपर है। द्वितीय। संकेत दिए जाने से पहले एल. एम. टी. ट्रिगर सूचक पर कम से कम तीन रेडग्रीन बार होना चाहिए। उदाहरण के लिए यदि प्रवृत्ति ऊपर है तो खरीद प्रविष्टि को संकेत देने के लिए हरे रंग के पट्टी के रूप में तीन या अधिक लाल सलाखों होने चाहिए। यदि प्रवृत्ति नीचे है तो एक बिक्री के संकेत को संकेत देने के लिए एक लाल बार के रूप में तीन या अधिक हरे रंग की सलाखों के होने चाहिए। यदि प्रविष्टि बार से पहले केवल दो या कम बार होते हैं तो सिग्नल अमान्य है। यह है कि आधिकारिक एलएमटी विदेशी मुद्रा फॉर्मूला साइट में प्रवेश करने के लिए यहां क्लिक करें। Aboutcurrency LMT समीक्षा सॉफ्टवेयर की स्थापना बहुत अच्छी तरह से डीन हैंडबुक में समझाया गया है। सॉफ्टवेयर को अपने निःशुल्क मेटाट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म पर इंस्टॉल करने में 5 मिनट से अधिक समय नहीं लेना चाहिए। (हमने सॉफ्टवेयर को 2 मिनट से कम समय में स्थापित किया है) तो एलएमटी टेम्पलेट को आरंभ करने के लिए EURUSD दैनिक चार्ट में संलग्न करें। हमें EURUSD दैनिक चार्ट पर 2 वैध खरीदें संकेत मिले (चार्ट देखें) टी 1 के लिए 63 पिप्स (डीन सॉन्डर्स द्वारा अनुशंसित) टी 2 बंद 500 पिप्स के लिए बंद (यह हमारा पसंदीदा टी 2 लक्ष्य है - डीन टी 2 को लक्षित करने के लिए चलती औसत का उपयोग करता है) 63 पीप के लिए टी 1 हिट (डीन सॉन्डर्स द्वारा अनुशंसित) टी 2: अभी भी खुला कुल पिप्स अभी तक हासिल हुए: 626 में 2 सप्ताह से कम। (6260 का मूल्य एक मानक विदेशी मुद्रा खाता है) हमारा ईमानदार निष्कर्ष: डीन सॉन्डर्स एलएमटी विदेशी मुद्रा सूत्र ट्रेडिंग प्रणाली बहुत सटीक और समझने में बहुत आसान है। दैनिक चार्ट पर संकेतों की जांच के लिए केवल 5 मिनट की आवश्यकता होती है सॉफ्टवेयर 1 से कम व्यावसायिक दिन में खुद के लिए वापस भुगतान किया अच्छी तरह से किया डीन आधिकारिक LMT विदेशी मुद्रा सूत्र साइट में प्रवेश करने के लिए यहां क्लिक करें। आपके विवरण सख्ती से संरक्षित, सुरक्षित हैं और बेचा या साझा नहीं किए जा रहे हैं। हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ प्रणाली विदेशी मुद्रा प्रणालियों, संकेतकों और रणनीतियों का संग्रह, विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो शामिल है 100 मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा दलाल ने खुलासा सब कुछ आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर के बारे में जानना चाहिए। आपके लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल का चयन करने के बारे में जानें फॉरेन एनालाइज़र प्रो के लिए मुफ्त डाउनलोड करें लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा निशुल्क एफएक्स सिस्टम में से कोई भी कोई आलेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षा, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, मूल्य या अन्य जानकारी इस वेबसाइट के बारे में, लगभग सामुदायिकता, इसके सहयोगियों या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश सलाह नहीं बनती है के बारे में किसी भी हानि या नुकसान के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेना चाहिए। 10 मिनट का विदेशी मुद्रा-धन-निर्माता (डीन सॉन्डर्स) समीक्षा Ive वास्तव में पिछले अवसरों के माध्यम से जांच की Ive 10 एमएफडब्ल्यूबी का इस्तेमाल किया और 7 जीतने वाली 12 ट्रेडिंग ट्रेडों की गणना की गई। कुछ ब्रेकएवेंकनेक्शन ऑर्डर दिए गए थे। कुछ जीतने वाले व्यापार बहुत बड़ा थे, इसलिए वे घाटे को कवर कर सकते हैं। प्रदर्शन को मापने के लिए यह बहुत ही जटिल था क्योंकि मैंने स्टॉप लॉस की परवाह किए बिना समान स्थिति आकार का इस्तेमाल किया था। नमूना का आकार आप में से कुछ के लिए छोटा हो सकता है लेकिन मेरे लिए कुछ न कुछ विचार करना काफी है। मुझे नहीं लगता था कि मेरे परिणाम क्या थे जो कि ऑथोटर्रैटरिंग सिस्टम का इरादा था। चाहे यह 60-70 जीतने वाली दर से बहुत अलग है, डीन ने दावा किया है। मजेदार बात यह है कि एक अन्य साइट (स्मार्टट्रिंगफ़ोफिट) ने एक टेस्ट में एक साल पहले लगभग तीन महीने के दौरान 60 से अधिक जीतने वाली दर से अधिक रन बनाए और 3 जोखिमों को खतरे में डाल दिया, औसत 15 एक महीने जो अच्छा है, लेकिन डीन ने 5 4 सप्ताह का दावा किया 20 बहुत रूढ़िवादी के रूप में मासिक (मुझे लगता है कि डीन आधार 4-5 जोखिम पर।)। मुझे यह भी मानना ​​है कि इस साइट ने सिस्टम को थोड़ी-जैसे बंटवारे की स्थिति में छू लिया और कुछ मुनाफा पहले ले लिया। एक अन्य साइट (स्काउटफ़ेन्क्स) ने कुछ महीनों में लगभग 700 पिप्स का लाभ लिया। अब यह काफी निराशाजनक है, हालांकि लाभप्रद है कि हम दैनिक चार्ट्स का कारोबार कर रहे हैं और हम प्रति व्यापार के जोखिम के मुकाबले पीआईएस की संख्या पर विचार कर रहे हैं, एक सौ से ज्यादा के लिए उच्च दसियों में है। यह प्रदर्शन smarttradingforprits के मुकाबले भी खराब है मैं सुझाव देता हूं कि आकर्षक उत्पाद वेबसाइटों से विचलित नहीं होना चाहिए, जो खतरनाक सटीकता का दावा करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुभव के स्तर पर कितना पैसा कम हो रहा है (अच्छी तरह से यह सच हो सकता है अगर आप एक दिन में केवल 10 मिनट में पूंजी की अधिक मात्रा के साथ शुरू कर रहे हैं) (इन सभी ट्रेडों के बाद मुझे स्थिति आकार की गणना करने के लिए लगभग 30 मिनट की ज़रूरत होती है, सहसंबंधों की जांच करना, आदि को सुनिश्चित करना है, लेकिन अभी भी मेरे लिए थोड़े समय पर विचार किया गया है) कुछ ट्रेडों के आधार पर यहां पोस्ट की समीक्षा नहीं की जानी चाहिए (जो लाभप्रद है )। इन सभी परीक्षणों के बाद, अन्य समीक्षा वेबसाइटों का विश्लेषण, समीक्षा और संदर्भ। मैं एतद्द्वारा इसे 1 सितारा रेट कर देता हूं 2009-09-17 कोई रेटिंग नहीं ठीक है, मैंने लगभग 23 अवसरों में डीन की 10 एमएफडब्ल्यूबी की कोशिश की और दोनों के बीच में अंतर अंतराल के साथ मैं यह कह सकता हूं कि यह लाभदायक है। सहायकता और ट्रेंडलाइन के साथ मूल्य कार्रवाई उचित लगता है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह अनिश्चित काल तक काम करेगा या नहीं। वह हर हफ्ते 5 रॉय के बारे में दावा करता है रूढ़िवादी है गणित का काम करें मैं नहीं जानता कि यह कैसे सच है या जो जोखिम वह कैसे प्राप्त करने के लिए उपयोग कर रहा है। 3 जोखिम का प्रयोग करके, आपको वास्तव में संगत बाज़ार स्थितियां होने की आवश्यकता है, इस बारे में पूछताछ करने के लिए मेरे ईमेल अनुत्तरित थे। मैंने किसी को कहीं और पोस्ट करने के लिए देखा है कि उसने सिस्टम 16 से जुड़ी है। यदि आपका फ़ॉरेक्सफ़ैक्चर फ़ोरम पर एक नियमित रूप से आप james16 पता चल जाएगा। न पता कि इसकी सच्ची है, लेकिन मुझे एक बात पता है जो दोनों ही समान तरीके हैं मैंने एक बार अपने आसान समाचार व्यापारी और नि: शुल्क पावरबंड की कोशिश की और मैं ट्रेडों को खोने के तार मिल रहा था। पूरी तरह से अनुशंसित नहीं है और न ही लाभदायक है। मैं या तो कह सकता हूं कि या तो एम एक अविश्वसनीय रूप से अशुभ व्यक्ति या सिस्टम अलग-अलग बाज़ार स्थितियों के कारण ट्रेडिंग के समय पहले ही असफल रहा है। ईएनटी के बारे में, उसके अंत में परिणाम (शायद 2007 में) का रिकॉर्ड है और मेरे परिणाम पूरी तरह से अलग थे। उनके परिणामों के बारे में संदेह है क्योंकि पीपस की संख्या दसियों में है, आप यह नहीं मानते हैं कि जब आपके अनुगामी का इस्तेमाल किया जाता है (कम से कम एमटी 4 में)। यदि सिस्टम विफल हो गए हैं, तो डीन को उन्हें अपडेट कराना चाहिए या बेकार लोगों को बेचने के लिए लोगों को बर्बाद करना रोकना चाहिए। अगर मैं 10 एमएफडब्ल्यूबी जारी रखता हूं तो मैं अगली बार प्रदर्शन के बारे में फिर से पोस्ट कर सकता हूं। रेटिंग के लिए मुझे पता नहीं है कि क्या करना है पाठक पढ़ते हैं और खुद के लिए तय करते हैं ओह, और मैं यह कहने में भूल गया था कि पावरबैंड और आसान न्यूज़ ट्रेडर्स के बारे में, आपकी वृत्ति या सिक्का बेहतर कर सकता है मैंने हाल ही में डीन सॉन्डर्स एलएमटी फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम खरीदा है। वर्तमान संस्करण 1.8 है मैंने इसे 10 से 11 जून 0 9 को पेपर के कारोबार के बाद एक सप्ताह के लिए कारोबार किया है। मैंने 10-11 जून और जीबीपीजेपीवाई के दो खातों को 11 जून को मिनी खातों पर कारोबार किया है। दोनों जोड़ों ने मुझे 450 लगभग कम या कोई प्रयास नहीं बनाया। सिस्टम मैनुअल के बाद सिस्टम लाभ का उपयोग करने की कुंजी है। यह सप्ताह के दौरान संकेत स्थापित करता है। इस हफ्ते प्रणाली ने बुधवार की सुबह दैनिक पर पांच अलग-अलग जोड़े पर प्रविष्टियों को संकेत दिया। सभी पांच जोड़े मुनाफा 1.43am शुक्रवार AEST तक थे। मैं इसके साथ अगले सप्ताह भी व्यापार की उम्मीद करता हूं एफएपी टर्बो की तुलना में जो मैंने खरीदा और दो महीने के बाद रिफंड किया, सिस्टम को सिर्फ तीन बार ही कारोबार किया गया और कुछ अन्य प्रणालियों के साथ भी, यह सिस्टम बहुत ही भरोसेमंद दिखता है, हालांकि यह मैनुअल सिस्टम है। मैं एक महीने के समय में बड़े आकार के आकार का व्यापार करना चाहता हूं। डीन ईमेल समर्थन बहुत ही शीघ्र भी है, वह निश्चित रूप से एक शॉक नहीं है और न ही उसका सिस्टम है मुझे यह समीक्षा लिखने के लिए भुगतान नहीं किया गया है और इम न तो ऑस्ट्रेलियाई और न ही यांक और न ही ब्रिटिश उम्मीद है की यह मदद करेगा। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment